पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

50 लाख या उससे ज्यादा की खर्च की जाएगी राशि:प्रथम सांसद नारायण दास के नाम पर बनेगा पार्क : मंत्री

दरभंगा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

6 जून को एसएनडी विजन सिविल सर्विस सेंटर फाउंडेशन के द्वारा दरभंगा के प्रथम सांसद स्व. नारायण दास की 39वीं पुण्यतिथि मंत्री मदन सहनी की अध्यक्षता में बंगाली टोला में वर्चुअल मोड में आयोजित किया गया।

इस अवसर पर एस एन डी विजन सिविल सर्विस सेंटर फाउंडेशन के द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। जिसमें सांसद गोपाल जी ठाकुर को सर्वश्रेष्ठ राजनेता, एसएसपी बाबूराम को सर्वश्रेष्ठ प्रशासन, मनोज कुमार दास को सर्वश्रेष्ठ समाजसेवी, डॉ. आर आर प्रसाद को सर्वश्रेष्ठ कोरोना वॉरियर व इंद्र कुमार कर्ण को सर्वश्रेष्ठ युवा के सम्मान से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मंत्री मदन सहनी ने कहा कि स्व. नारायण दास की स्मृति को जन जन तक पहुंचाने के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे। उनके नाम पर बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र में एक बड़ा पार्क बनाया जाएगा। जिसमें 50 लाख या उससे ज्यादा की राशि खर्च की जाएगी।

सांसद गोपाल जी ठाकुर ने दरभंगा में बनने वाले नए सभागार का नामकरण नारायण दास के नाम पर रखने के लिए हर संभव प्रयास करने का वादा किया। इस अवसर पर स्व. नारायण दास के पौत्र अजय किशोर, एस एन डी के महासचिव शिवेंद्र कुमार, इस्कॉन के प्रवक्ता गोपाल दास, इंद्र कुमार कर्ण, राजेंद्र कर्ण, विजय कुमार, अनिल कुमार कर्ण ने भी अपने विचार को साझा किया।

खबरें और भी हैं...