पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:मारपीट के विवाद को लेकर सड़क जाम कर रहे लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, 2 लड़कियां धराई

दरभंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दरभंगा-लहेरियासराय मेन रोड ठप कराया यातायात, हाथ में झाड़ू लेकर प्रदर्शन कर रही थीं महिलाएं

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेलवागंज मोहल्ले में मारपीट को लेकर स्थानीय लोगों ने गुरुवार को पुलिस के खिलाफ उग्र होते हुए नारेबाजी करने लगे। दरभंगा-लहेरियासराय मुख्य मार्ग को जाम कर यातायात ठप करा दिया। इस दाौरान कई महिलाओं और बच्चे हाथों में झाडू लिए हुए थे। पुलिस जब जाम हटाने के लिए बल प्रयोग किया तो आक्रोशित लोगों ने रोड़ेबाजी भी कर दी। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस की टीम कुछ देर के लिए पीछे हट गई। बताया जाता है कि सड़क पर ठेला लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच बुधवार से मारपीट हो रहा था। वहीं, एक पक्ष की ओर से तीन मुकदमा करने के बात दूसरे पक्ष के लोग बता रहे थे। स्थानीय लोगों का आरोप था कि पुलिस एक पक्ष को खुलकर मदद कर रही है।

गुरुवार की सुबह अचानक फिर से दोनों पक्ष के बीच मारपीट होने लगी। जिसमें दूसरे पक्ष की महिला को जमकर पिटाई कर दी। थाना के इंस्पेक्टर इंचार्ज हरि नारायण सिंह दल बल के साथ जैसे ही पहुंचे वहां उपस्थित जाम कर रहे लोगों ने विरोध प्रकट करना शुरू कर दिया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। दंगा नियंत्रण बल के पहुंचते ही सड़क जाम कर रहे लोगों को खदेड़ दिया गया। मारपीट में घायल अरूलिया देवी को समझाने के बाद इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया। घटना की बाबत प्राथमिकी दर्ज की गई है। दो लड़कियों को गिरफ्तार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें