पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क जाम:पीएचईडी विभाग के कर्मी को ट्रक ने रौंदा, हुई मौत

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आक्रोशित लोगों ने शव रखकर किया सड़क जाम

घर से अपने गंतव्य की ओर निकले सरकारी कर्मी को ट्रक ने इस कदर रौंदा कि मृतक की पहचान करने में भी काफी मशक्कत करना पड़ा। जिले के केवटी प्रखंड अन्तर्गत दोमें गांव निवासी धनेश्वर सदाय अपने घर से निकले थे। मालूम हो कि रैक पॉइंट के बगल में होने के कारण जाम व दुर्घटना की समस्या है हलकान, आए दिनों होना आम हो गया है। ऐसा ही मामला फिर से गुरुवार की सुबह सामने आया है। रैक पॉइंट से आ रही अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से सुंदरपुर नवोटलिया मुख्य मार्ग के बेला गुमती स्थित मौके पर ही धनेश्वर ने दम तोड़ दिया।

वहीं, 50 वर्षीय धनेश्वर के अचानक दम तोड़ने से मिनटों में घटनास्थल स्थित बड़ी संख्या में लोग जुट गए। मौके पर हुई मौत से मची अफरा-तफरी के माहौल में स्थानीय लोगों ने त्वरित विश्वविद्यालय थाना की पुलिस को सूचित करते हुए मृतक की पहचान करने को प्रयासरत दिखे। मालूम हो कि मृतक धनेश्वर शहर के पीएचडी विभाग अधीन लालबाग पानी टंकी स्थित सेवारत थे। विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि घटना की जानकारी के त्वरित बाद ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें