पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मिर्जापुर में हुई कार्रवाई:गाैड़ी गैराज में अपराध की योजना बना रहे 4 बदमाशों काे पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार, एक फरार

दरभंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

नगर थाना की पुलिस ने एक बार फिर अपराध की याेजना बना रहे अपराधियों के मंसूबे को नाकामयाब करने में सफलता हासिल की है। नगर थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। कार्रवाई के बाद थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा के फर्दबयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें कहा गया है कि दिन के करीब 2 बजे गुप्त सूचना के आधार पर जानकारी मिली कि नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर स्थित गौड़ी गैराज में कुछ अपराधी बैठकर अपराध की योजना बना रहे थे। जानकारी पुष्ट होते ही वरीय पुलिस पदाधिकारी को सूचना देकर कार्रवाई करने के लिए सअनि सुदीश कुमार पाल, सीआईटी के राम बाबू राय, थाना स्टाफ धनंजय राम, मुकेश कुमार, वासुदेव पंडित, अनिल कुमार चौधरी एवं सियाराम यादव दलबल के साथ थाना से मिर्जापुर गैराज के लिए प्रस्थान किए। मौके पर पुलिस के पहुंचते ही सभी अपराधी हथियारबंद होकर भागने लगे। 
मिनी गन फैक्ट्री का संचालक फरार आरोपी पप्पू विश्वकर्मा कोतवाली ओपी के निकट का है

  • पुलिसिया कार्रवाई में इन अपराधियों को घेराबंदी कर किया गया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा घेराबंदी कर अपराधियाें काे गिरफ्तार कर नाम-पता पूछताछ करते हुए जमा तलाशी शुरू किया गया तो सदर थाना के कबड़िया गांव निवासी गणेश यादव के पुत्र प्रवीण यादव उर्फ छोटू जिसके दाहिने हाथ में देसी कट्टा सहित एक मोबाइल व गोली बरामद हुआ। दूसरा अपराधी लहेरियासराय थाना क्षेत्र के मोगलपुरा निवासी मो इसराइल के पुत्र मो मेहराज अंसारी उर्फ सद्दाम के पास से सिंगल बैरल युक्त देसी राईफल, मोबाइल व दो गोली, तीसरा सदर थाना के गंगवारा निवासी स्व गौड़ी शर्मा के पुत्र राहुल शर्मा जो उक्त गौड़ी गैराज का मालिक है।

चौथा लहेरियासराय थाना के मोगलपुरा निवासी मो इलयास के पुत्र मो नौशाद के पास से एक देसी पिस्टल, मोबाइल एवं दो गोली बरामद हुआ। वहीं, जब कड़ी पूछताछ शुरू की गई तो भागने वाले पांचवे अपराधी का नाम नगर थाना क्षेत्र के नाका 5 निवासी पप्पू विश्वकर्मा बताया। जो कि पूर्व में भी जेल की हवा खा चुका है। वह वर्ष 2010 में तत्कालीन सिटी एसपी रंजीत मिश्रा के हत्थे चढ़ा था। वहां मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया था। वह पूर्व में भी इसी आरोप में पकड़ाया गया था। हालांकि बीती रात भी उसके घर छापेमारी हुई थी। वह हथियार मरम्मत करने और बनाने में माहिर है। जिसने अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए गैराज स्थित बैठकी बुलाया था। परंतु पुलिस पर नजर पड़ते ही मौके से पहले ही फरार होने में कामयाब हो गया।

  • पप्पू विश्वकर्मा व मो. छोटे की है पुलिस को तलाश

गिरफ्तार अपराधियों से बरामद हथियार के बारे में पूछताछ की गई तो बताया गया कि मौलागंज मदारपुर निवासी मो. हैदर के पुत्र मो. छोटू के द्वारा आर्म्स की सप्लाई की गई थी। थानाध्यक्ष झा ने स्पष्ट किया है कि बरामद सभी समान को विधिवत एवं अनुसंधान कीट के सहयोग से सील कर दिया गया है। वहीं, मौके से फरार पप्पू विश्वकर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। फरार अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। पुलिस को पप्पू विश्वकर्मा के साथ ही मो. हैदर के पुत्र मो. छोटे की तलाश है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement