पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तबादला:सात थाने व ओपी में सब इंस्पेक्टर की हुई पोस्टिंग

दरभंगा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस मुख्यालय ने किया इंस्पेक्टरों का स्थानांतरण

जिले के सात थाना और ओपी अध्यक्षों की पदस्थापना के लिए निर्वाचन विभाग की ओर से सहमति प्रदान की गई है। इस आलोक में विशेष शाखा पटना से दारोगा अभय कुमार सिंह को सकतपुर थाना में पोस्टिंग की गई है। वहीं सत्यनारायण पांडेय को नेहरा ओपी, राजकुमार रजक को फेकला ओपी, यशोदानंद पांडेय को बेंता ओपी, शशिभूषण सिंह को भालपट्टी ओपी और अपराध अनुसंधान विभाग पटना से शंभू प्रसाद को मोरो थाना, जबकि राम प्रकाश सिंह को रैयाम थाना भेजा गया है।

बेंता शहरी विधान सभा क्षेत्र, फेकला बहादुरपुर विधान सभा, भालपट्‌टी दरभंगा ग्रामीण, सकतपुर, नेहरा मनीगाछी और मोरो हनुमाननगर विधान सभा क्षेत्र में पड़ता है। मालूम हो कि 15 अक्टूबर को पुलिस महानिरीक्षक मुख्यालय ने सभी क्षेत्रीय आईजी, डीआईजी को आदेश पत्र निर्गत किया था। इसमें कहा गया था कि भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देश के अनुसार अधिकारियों एवं कर्मचारियों के स्थानांंतरण के संबंध में अपुष्ट सूचना मिल रही है। इस पर पुलिस महानिरीक्षक ने कार्रवाई का निर्देश भी दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें