पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रतिवाद मार्च:रूमी हत्याकांड सहित अन्य मुद्दों को लेकर निकाला गया प्रतिवाद मार्च

दरभंगा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोदी-नीतीश के राज में न्याय का गला घोंटा जा रहा है : नेयाज

रूमी सहित जनप्रतिनिधियों की हत्या पर पुलिस की निष्क्रियता, पीड़ित परिवारों पर मुकदमा, आंदोलनकारियों पर मुकदमा व केवटी के लहवार मलियाटोल में कथित एकतरफा कार्रवाई के खिलाफ इंसाफ मंच ने सोमवार को कालापट्टी बांधकर विरोध दिवस के रूप में मनाया। इस मौके पर इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नेयाज अहमद और मकसूद आलम” पप्पू खां, अशोक पासवान सुरेंन्द्र पासवान, राजा पासवान, भाकपा माले के नेतृत्व में लहेरियासराय रोटरी क्लब के गेट से कलेक्ट्रेट होते हुए लहेरियासराय टावर तक प्रतिवाद मार्च निकाला।

प्रतिवाद मार्च लहेरियासराय टावर पर पहुंचकर प्रतिवाद सभा में तब्दील हो गया। पप्पू खां की अध्यक्षता में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नेयाज अहमद ने कहा कि नीतीश बाबू की सुशासन की पुलिस ने अपने एकतरफा कार्रवाई से जनता के बीच अपनी विश्वनियता खोती जा रही है। प्रतिवाद सभा को रसीदा खातून, शनिचरी देवी, मनोज पासवान, उमेश सहनी, मो. लल्लु उर्फ एवरार, प्रो. कामेशवर पसवान, रकटु पासवान, शमशीर हैदर उर्फ मुन्ना, बाबु लाल पासवान, जीवक्ष पासवान, मुजाहिद हुसैन आदि ने भी संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें