पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिठौली का भूमि-विवाद मामला:अभी तक तीन गिरफ्तार 1 की तलाश में छापेमारी

बहेड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिठौली गांव में दो पक्षों के बीच हुई भूमि विवाद में गुरुवार को एक पक्ष से शिक्षक अविनाश कुमार राय की हत्या धारदार हथियार से कर दिए जाने के बीच दूसरे व्यक्ति फुलकांत राय की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिनका बेहतर इलाज पीएमसीएच में चलने की बात कही गई है।

इस बीच पुलिस ने रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार कर अबतक मात्र तीन की गिरफ्तारी ही कर पाई है। मालूम हो कि पूर्व से फुलकांत राय व सतीश राय के बीच भूमि विवाद चला रहा था। जिसमें 19 नवंबर गुरुवार को मारपीट हिंसक रूप ले लिया। जिसमें दोनों पक्ष के लोग जख्मी हुए। साथ ही मृतक की गाय को मारपीट किया गया और मृतक की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

इसको लेकर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार अपने दल बल के साथ सरकारी गाड़ी से बिठौली शुक्रवार को जाकर स्थिति का जायजा लेने पहुंचे तो आक्रोशित लोगों ने उन्हें खदेड़ दिया था। आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने उनकी सरकारी गाड़ी सूमो विक्टा पर पथराव किया। जिसमें उनकी गाड़ी का सीसा टूट गया तथा कई पुलिस कर्मियों को हल्की चोट लगी।

आक्रोशित लोगों की भीड़ देख थानाध्यक्ष ने वापस लौट गए।साथ ही इसकी जानकारी अपने वरीय अधिकारियों को दी। जिसके बाद थाना में मणिकांत राय सहित करीब 5 दर्जन लोगों के विरुद्ध कांड अंकित किया गया है।

पुलिस से था आक्रोश पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोग आक्रोशित थे। जबकि थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि आरोपी सतीश राय के घर में लोगों ने तोड़फोड़ कर आगजनी की घटना को अंजाम दिया। जिसको लेकर पुलिस घटना स्थल पर जा रही थी। जिस पर लोगों ने रास्ते में पथराव कर दिया। उन्होंने बताया कि अभी तक हत्या के आरोपी तीन लोग आशीष रंजन राय, सतीश राय व दीप शंकर राय को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अन्य की गिरफ्तारी जल्द कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें