पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आस्था:राजीव ठाकुर ने क्षेत्र के विभिन्न गांवों में घूम कर मंदिरों में की पूजा-अर्चना

दरभंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कसरौर-बसौल, आधारपुर, आसी, कुमई और भदौन का किया दाैरा

भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी राजीव ठाकुर ने गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र के कसरौर-बसौल, आधारपुर, आसी, कुमई, भदौन एवं सुपौल पंचायतों का दौरा करके वहां के विभिन्न मंदिरों में पूजा अर्चना की। भाजपा नेता ने कसरौर के ज्वालामुखी भगवती स्थान में मां ज्वालामुखी का दर्शन किया एवं आधारपुर में रामधुन कीर्तन का दीप प्रज्वलित करके कीर्तन का शुभारंभ किया। इसके साथ ही उन्होंने कसरौर बसौली एवं आधारपुर में बाढ़ पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उन परिवारों के बीच सुखा राहत सामग्री एवं कोरोना महामारी को देखते हुए फेस मास्क का वितरण किया। इस अवसर पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन अपने आप में ऐतिहासिक और काफी महत्त्वपूर्ण है।

रामभक्तों के 500 वर्षों के बलिदान के बाद आज राम मंदिर का शिलान्यास देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से हुआ है। उन्होंने कहा कि हमने बाढ़ से हुए नुकसान को लेकर लोगों को उचित मुआवजा देने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी अनुरोध किया है। हम बाढ़ पीड़ित परिवारों के साथ है हर संभव मदद किया जाएगा। मौके पर सन्नी कुमार चौधरी, बिट्टू झा, शुभम झा आदि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें