पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:शिशु शिक्षण भत्ता के लिए डाक कर्मियों में नाराजगी

दरभंगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डाक अधीक्षक प्रमंडलीय कार्यालय के कक्ष में अखिल भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ के एक प्रतिनिधियों के साथ डाक अधीक्षक उमेश चंद्र प्रसाद की अध्यक्षता में बैठक हुई। डाक अधीक्षक उमेश चंद्र प्रसाद ने ग्रामीण डाक सेवकों की समस्याओं का जल्द से जल्द निदान करने का आश्वासन दिया। ग्रामीण डाक सेवकों को प्रमंडलीय ग्रेडेशन लिस्ट तैयार करने के लिए विगत कई वर्षों से हर मासिक बैठक में मुद्दा उठाया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी स्थापना शाखा के सहायक की ओर से जीडीएस प्रमंडलीय ग्रेडेशन लिस्ट प्रकाशित नहीं किया गया है।

ग्रामीण डाक सेवकों का कहना था कि जीडीएस कर्मी को डाक विभाग के द्वारा प्रदत्त शिशु शिक्षण भत्ता देने के लिए अपना आवेदन समर्पित करने के बाद भी प्रमंडलीय कार्यालय से स्वीकृति प्रदान नहीं की गई। यह सुनिश्चित किया जाए कि डिवाइस मशीन व मोबाइल फोन किसी भी प्रकार की खराबी होने पर विभाग इसे ठीक कराए। वहीं बिहार महिला विद्यापीठ शाखा डाकघर के शाखा डाकपाल किशोर कुमार झा के आवेदन देने के बाद कंबाइंड ड्यूटी भत्ता की स्वीकृति प्रमंडलीय कार्यालय की ओर से नहीं दिया गया। मौके पर संगीत कुमार, रंजीत कुमार, विमलेंदु कुमार दास, सुनील कुमार आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें