पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:72 घंटे में चोरी मामले का खुलासा, चोर गिरफ्तार नकदी व सामान बरामद

दरभंगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर देकुली गांव में 72 घंटे पूर्व हुई चोरी की घटना का खुलासा बहादुरपुर थाने के प्रशिक्षु आईपीएस वैभव शर्मा ने किया है। बताया जाता है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर देकुली गांव निवासी राम अवतार पासवान के पुत्र चंदेश्वर आजाद के घर में 17 नवंबर को ₹6700 नगद के साथ घर के सभी जरूरी कागजात जिसमें एटीएम, पैन कार्ड, आधार कार्ड, पहचान पत्र एवं कई कॉलेज के प्रमाण पत्र भी चोरी हुई थी। जिसकी एफआईआर बहादुरपुर थाने में 17 नवंबर को रामवतार पासवान के पुत्र चंदेश्वर आजाद दर्ज कराई थी।

इसे लेकर प्रशिक्षु आरपीएस वैभव शर्मा ने इसकी अनुसंधान रानी कुमारी को बनाया और रानी कुमारी एवं एएसआई मो मोइन के नेतृत्व में अनुसंधान शुरू कर देकुली गांव के ही मन्टुन पासवान के पुत्र 20 वर्षीय आशीष कुमार पासवान को गिरफ्तारी कर उसके घर में रखें नगद रुपए के साथ स्कूल कॉलेज के प्रमाण पत्र एवं आधार पर कार्ड बरामद कर लिया गया है। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। प्रशिक्षु आईपीएस वैभव शर्मा ने देते हुए बताया कि 72 घंटे पूर्व चोरी की एफआईआर दर्ज की गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें