पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सांत्वना पुरस्कार मिला:प्रमंडल स्तरीय क्विज प्रतियोगिता में समस्तीपुर के छात्रों का रहा दबदबा, आयुक्त ने पुरस्कृत कर छात्राें का बढ़ाया उत्साह

दरभंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दरभंगा के छात्रों को चाैथे स्थान से करना पड़ा संतोष, 4-4 हजार रुपए का दिया गया चेक

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के माध्यमिक कक्षा के छात्रों के लिए आयोजित की गई प्रमंडल स्तरीय क्विज प्रतियोगिता में समस्तीपुर के छात्रों ने कामयाबी का परचम लहराया। फस्ट, सेकेंड और थर्ड विजेता के रूप में चयनित सभी 12 छात्र-छात्राएं समस्तीपुर जिले के हैं। दरभंगा के 3 छात्रों को चौथे स्थान पर रहने पर सांत्वना पुरस्कर से ही संतोष करना पड़ा। प्रमंडलीय आयुक्त मयंक वरवड़े ने सभी बच्चों को आयुक्त कार्यालय स्थित सभागार में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में मेडल, प्रमाण-पत्र और चेक देकर स्मानित किया।

प्रथम स्थान पाने वाले 4 विजेताओं में मो. मुमताज, मनीभूषण कुमार, अभिषेक कुमार और पुष्पांजली कुमारी का नाम शामिल है। द्वितीय स्थान पाने वालों में सन्नी राजा, दुर्गेश कुमार, संजीव कुमार और ज्योति कुमारी शामिल हैं। यह सभी विजेता छात्र समस्तीपुर के है। वहीं चौथा स्थान पाने वाले दरभंगा के  सौरभ कुमार, सचिन कुमार यादव और आदित्य आनंद का नाम शामिल है।

विजेताओं काे चेक और मेडल देकर किया गया सम्मानित
29 फरवरी को आयोजित की गई क्विज प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पाने वाले चारों छात्रों को 12-12 हजार रुपए का चेक दिया गया। वहीं द्वीतीय स्थान पाने वालों को 8-8 हजार और तृतीय स्थान पाने वालों को 6-6 हजार रुपए का चेक दिया गया। वहीं चौथा स्थान पाने वाले बच्चों को सांत्वना के तौर पर 4-4 हजार का चेक और मेडल दिया गया। मौके पर आयुक्त सचिव, डीईओ डॉ. महेश प्रसाद सिंह, संजय कुमार देव कन्हैया, विजय चंद्र भगत आदि मौजूद थे। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें