भाजपा कार्यकर्ताओं ने केदारनाथ से प्रधानमंत्री के संबोधन को सुना:संजय सरावगी ने कहा- मित्थेश्वरनाथ शिवमंदिर के जीर्णोद्धार के लिए प्रयास करेंगे

दरभंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों को संबोधित करते मंत्री जीवेश मिश्रा। - Dainik Bhaskar
लोगों को संबोधित करते मंत्री जीवेश मिश्रा।

भाजपा जिला की ओर से जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी के नेतृत्व में राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री के केदारनाथ दर्शन व आदिगुरू शंकराचार्य की प्रतिमा और समाधि के अनावरण, बिहार के 17 मंदिरों के चयनित मंदिर में मित्थेश्वरनाथ शिवमंदिर कवड़ाघाट का भी चयन किया गया है। जहां आदिगुरु शंकराचार्य रुके थे।

केदारनाथ से प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को एलईडी पर कार्यकर्ताओं सुना। इस कार्यक्रम में मंत्री जीवेश मिश्रा भी थे। मौके पर मंदिर के प्रधान पुजारी के साथ अन्य मठ से आए पुजारियों को सम्मानित किया गया। मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि आज गर्व की बात है दरभंगा के जिस मंदिर में शंकराचार्य आ कर ठहरे थे, उसका चयन किया गया है। विधायक संजय सरावगी ने कहा कि इस मंदिर का पुनःनिर्माण के लिए हर संभव प्रयास हम करेंगे।

हमारे यहां हमेशा से ही चार धाम के दर्शन की परम्परा रही : मुरारी मोहन झा

केवटी के विधायक डॉ. मुरारी मोहन झा ने कहा कि हमारे यहां हमेशा से ही चार धाम द्वादश ज्योतिर्लिंग और शक्तिपीठों के दर्शन की परम्परा रही है। यहां कण-कण में वशी उर्जा में हमलोग दर्शन से खो जाते है। सभी सनातन भक्त को एक बार अवश्य दर्शन करना चाहिए। हायाघाट विधायक डॉ. रामचंद्र प्रसाद ने कहा कि पवित्र स्थलों को नई पीढ़ी से अवगत कराना जरूरी है।

विधान पार्षद अर्जुन सहनी ने कहा केदारनाथ की सेवा से बड़ा पूण्य कुछ नहीं। मठों ने पीढ़ी दर पीढ़ी विकास के साथ एकता सूत्र में बांधकर देश को रखा है। मौके पर भाजपा के प्रदेशमंत्री धर्मशीला गुप्ता, सुजीत मल्लिक, ज्योति कृष्ण झा लवली, अमलेश झा, कन्हाई पासवान, राजेश रंजन, राज कुमार सहनी, लक्ष्मी साह, ध्रुव मंडल, संजीव साह, कन्हाई चौधरी, शंकर प्रसाद सिंह, संजीव गुप्ता, लक्ष्मण कानस्कर आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...