छापेमारी:पुलिस को देख होम डिलेवरी करने वाला शराब तस्कर फरार, शराब जब्त

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कमतौल थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के तहत क्षेत्र के बरिओल चौक के समीप होम डिलेवरी करने जा रहे स्थानीय शीतल दास उर्फ लालटून दास के पुत्र राजा दास को बीते शनिवार की देर शाम गिरफ्तार करने में पुलिस विफल रही। वह पुलिस को देख अपने हाथ से प्लास्टिक का थैला लिए बांध पर भाग गया। कमतौल थाना के सअनि अमरेंद्र कुमार दत्ता के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने भी राजा को पकड़ने के लिए दौड़ लगा दी। पुलिस काे दूर तक पीछा करते देख राजा ने अपने आप को घिरता देख थैला को बांध किनारे फेक अंधेरे का लाभ लेते हुए पुलिस की आंखों से ओझल हो गया था। प्लास्टिक के थैला की तलाशी लिए जाने पर इस थैला से विदेशी शराब 180 एमएल की 14 बोतल पुलिस ने बरामद की है। बरामद शराब को जब्त कर तस्कर राजा के विरूद्ध कमतौल थाना पुलिस ने सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर राजा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बहेड़ी में शराब मामले में तीन को भेजा गया जेल

बहेड़ी|पुलिस ने विभिन्न मामलों के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मालूम हो कि पूर्व शराब कांड संख्या 245/21 के अभियुक्त अटहर गांव निवासी मलेठ मुखिया के पुत्र मोहन मुखिया तथा छोटकी दाइंग गांव से स्व मो नथुनी नदाफ के पुत्र शफ़ीद नदाफ तथा नरेश सदा के पुत्र अजय सदा को अपने घर से दो दो लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने बताया कि दोनों के विरूद्ध कांड संख्या 259/21 दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
7 लीटर देसी शराब व उपकरण बरामद, दो गिरफ्तार
कमतौल|कमतौल थाना के पुअनि सरवर आलम ने बीते रविवार को दिवा गश्ती के क्रम में मिली सूचना के तहत क्षेत्र के ब्रह्मपुर पूर्वी गांव में छापेमार कर कलेश्वर पासवान के पुत्र श्रवण पासवान को उसके घर से दो लीटर देसी शराब संग गिरफ्तार कर किया। वहीं, इसी गांव के स्व फगुनी सदा के पुत्र हीरा सदा को पांच लीटर चुलाई देसी शराब साथ गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...