ओपी परिसर में हुई बैठक:दो पक्षों के बीच के विवाद को सुलझाया

दरभंगा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शांति समिति की बैठक में शामिल लाेग। - Dainik Bhaskar
शांति समिति की बैठक में शामिल लाेग।

भालपट्टी ओपी क्षेत्र के अदलपुर पंचायत अन्तर्गत दो पक्षों के बीच हुई झड़प की घटना को शुक्रवार की दोपहर ओपी परिसर में राकेश नायक की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक कर सुलझा लिया गया है। इलाके में घटित घटना (अदलपुर पंचायत), जो की दीपावली के दिन हुक्कालोली भांजने के क्रम में हुए दो पक्षों के बीच की घटना को आपसी सुलह समझौते से दोनों पक्षों को मना लिया गया।

वहीं, राकेश नायक ने नौजवानों को शिक्षा की ओर अग्रसर होने के लिए प्रेरित किया और उनके गार्जियन से आग्रह किया की सदैव बच्चों के हाथ में अगर कोई हथियार देना है तो वो कलम जैसे हथियार को ठमावे। कलम की धार के आगे अच्छे-अच्छे हथियार बौने पड़ते हैं, और जब समाज शिक्षित होगा तो यह छिटपुट और छोटी-मोटे घर घटना पर भी अंकुश लगेगा।

राकेश नायक ने प्रशासन की भूमिका की सराहना की और ओपी अध्यक्ष एस बी सिंह से इस मामले में सार्थक पहल के लिए उनको भी धन्यवाद दिया। उनके सार्थक पहल से और प्रशासन की व्यवस्था से धार्मिक सौहार्द को बनाए रखने में प्रशासन की भूमिका काफी अहम रही। मौके पर रामदेव शर्मा, मिथिलेश शर्मा, जगदीश शर्मा, बुलबुल, बिंदे यादव, रामप्रकाश यादव, श्याम यादव आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...