पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिजल्ट:‘बिहार में छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने का नहीं मिलता है उचित अवसर, सर्वत्र फहरा रहे हैं परचम’

दरभंगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अभाविप की एलएनएमयू इकाई की ओर से छात्र सम्मेलन आयाेजित, छात्र हित में काम करने का निर्णय

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री श्रीनिवास ने कहा कि  बिहार के छात्रों में अद्भुत प्रतिभा है। लेकिन, छात्रों को अपनी प्रतिभा प्रदेश में दिखाने का उचित अवसर ही नहीं मिलता है। जबकि, सीमित संसाधनों में यहां के युवाओं ने हर क्षेत्र में अपना परचम लहराने का काम किया है। वे अभाविप की ओर से आयाेजित सम्मेलन काे संबाेधित कर रहे थे।  प्रांतीय सह संगठन मंत्री अजीत उपाध्याय ने कहा कि कोविड-19 के काल में भी परिषद के कार्यकर्ता पूरे विवि क्षेत्र में  पीड़ितों की सेवा की है। एसटीईटी परीक्षकों लेकर भी परिषद ने विपरीत समय में भी जमकर विरोध प्रदर्शन किया है।
छात्रहित में कर रहे हैं संघर्ष :

एलएनएमयू छात्र संघ अध्यक्ष आलोक कुमार कहा कि अभाविप लनामिविवि  में छात्र हितों के लिए अनवरत संघर्ष कर रहा है। जिसके परिणाम स्वरूप तीसरी बार विद्यार्थी परिषद को मिथिला विवि में छात्र संघ का पूरा का पूरा पैनल जीतने में सफलता मिली। विवि संयोजक पिंटू भंडारी ने कहा छात्र कि छात्र सम्मेलन आने वाले दिनों में मिथिला विवि के कार्यकर्ताओं के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा। संचालन विभाग संयोजक सुमित सिंह ने किया।

मौके पर कोरोना की स्थिति में शैक्षणिक, सामाजिक सहित कई मुद्दों पर मधुबनी के जिला संयोजक विष्णु विज्ञान झा ने प्रस्ताव रखा। जिला संयोजक मणिकांत ठाकुर, वंदना कुमारी, श्वेत निशा, छात्र संघ उपाध्यक्ष ध्रुव कुमार, बेगूसराय से जिला संयोजक कन्हैया कुमार, समस्तीपुर जिला संयोजक अनुपम झा ने विचार रखे। जबकि, प्रदेश संगठन मंत्री डॉ. सुग्रीव, प्रदेश मंत्री लक्ष्मी, विवि प्रमुख विमलेश, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजीत चौधरी वर्चुअल छात्र नेता सम्मेलन से जुड़े रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें