पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सदस्यता अभियान:छात्राओं ने एमआरएम कॉलेज में चलाया सदस्यता अभियान

दरभंगा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले किया आयोजन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दरभंगा छात्रा इकाई ने मंगलवार को एमआरएम में सदस्यता अभियान चलाया। बिहार प्रदेश सह छात्रा प्रमुख पूजा कश्यप ने कहा कि विद्यार्थी परिषद समूचे शिक्षा परिवर्तन के लिये अनवरत संघर्षरत है। परिषद का यह मानना है कि हमारी नई पीढ़ी को देश के गौरवपूर्ण इतिहास का स्पष्ट ज्ञान होना आवश्यक है। ऐसी शिक्षा ही हमारे लिए आवश्यकता है। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय महासचिव सह अभाविप जिला कार्यसमिति सदस्य प्रीति कुमारी ने कहा कि परिषद 365 दिन कैंपस में कार्य करने वाले संगठन है।

यह संगठन छात्राओं के लिए प्रत्येक साल एमआरएम महाविद्यालय में सर्जना निखार शिविर निशुल्क चलाता है। इससे छात्राओं को आत्मनिर्भर बनने का सबसे अच्छा मौका मिलता है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए विद्यार्थी परिषद ऑनलाइन सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है जो निशुल्क है। मौके पर अभाविप के प्रीति झा, अभिलाषा चौधरी, अपूर्व, अर्चना कुमारी, अमृता, ज्योति कुमारी, काजल ठाकुर थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें