पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेड़ से लटका हुआ था युवक का शव:सनहपुर के बगीचे में सड़क किनारे आम पेड़ से लटका हुआ था युवक का शव

दरभंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने कहा : तनाव में रहता था; पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा

सिंहवाड़ा थाने के सनहपुर लखनपुर सड़क के किनारे सुनसान बगीचा में गुरुवार की रात आम के पेड़ पर एक युवक का लटकता हुआ शव मिलने की खबर से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाने के लखनपुर के जगदीश महतो (28 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अमित कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पेड़ पर लटकते शव की खबर मिलने से मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई थी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को पेड़ से नीचे उतरवाया।

थाना क्षेत्र व जिले की सीमा के निकट हुई घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक अक्सर बुद्धिगाछी के आसपास घूमता रहता था। उसके बड़े भाई मोहन महतो ने बताया कि माता पिता की मौत हो चुकी है। पांच बहन व दो भाइयों में जगदीश सबसे छोटा था। चार वर्ष पूर्व उसकी शादी औराई के सरचिया में हुई थी। पति पत्नी में बनाव नहीं रहने के कारण उसकी पत्नी दो वर्ष पूर्व उसे छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद से वह तनाव में रहने लगा था। नशे का भी आदी हो गया था। दिनभर लखनपुर व सनहपुर गांव में इधर उधर भटकता रहता था। कभी कभार गांव में ही किसी के यहां मजदूरी कर लेता था। गुरुवार की रात सूचना मिली कि सनहपुर बुद्धीगाछी के निकट उसने दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने भाई के आवेदन पर यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें