हत्या / हथियार के बल पर घर से उठाकर ले गए अपराधी, नदी में मिला विपिन का शव

The culprit was taken from the house on the strength of arms, Vipin's body found in the river
X
The culprit was taken from the house on the strength of arms, Vipin's body found in the river

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

दरभंगा. दो दिन पूर्व हथियार के बल पर अगवा किए गए तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र के घोरदौर गांव के राम प्रकाश पासवान के 35 वर्षीय पुत्र विपिन पासवान की लाश शुक्रवार काे कमला नदी में बरामद की गई। मृतक के पिता के बयान पर तिलकेश्वर ओपी में तीन नामजद सहित कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी प्रदुमन यादव के दादा व उस गांव के चाैकीदार आनंद लाल यादव को गिरफ्तार कर लिया।

शव काे पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। मृतक के पिता ने पुलिस काे दिए आवेदन में कहा है कि 27 मई की रात हथियार से लैस होकर प्रदुमन यादव, रविरंजन यादव, घनश्याम यादव सहित अन्य अपराधियों ने उसके घर पर हमला कर बेटे विपिन पासवान को सोए अवस्था में उठा ले गए। शुक्रवार की सुबह छह बजे कौराही गांव से लाेगाें ने मोबाइल पर सूचना दी कि विपिन की लाश कमला नदी में है। लाेगाें ने नदी पर पहुंचकर लाश काे पानी से निकाला। 
अाराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी : पति की हत्या की सूचना पर पत्नी मीनू देवी चीत्कार मारकर कह रही थी कि अब हमारे छोटे-छोटे चार बच्चाें का पालन-पोषण कौन करेगा। तिलकेश्वर ओपी प्रभारी अखिलेश कुमार राय ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। गांव के चौकीदार आनंद लाल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना