पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:16 जनवरी को कोरोना टीकाकरण का पहला चरण होगा शुरू, प्रत्येक केंद्र पर रहेंगे चार वैक्सीनेशन ऑफिसर : डीएम

दरभंगा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलेक्ट्रेट स्थित अम्बेडकर सभागार में डीएम व एसएसपी ने संयुक्त रूप से पावर पॉइंट प्रजेंटेशन दिखाया

16 जनवरी से कोरोना वैक्सीन का पहला चरण की शुरुआत होगी। जिसमें स्वास्थ्य सेवा से जुड़े चिकित्सक, नर्स, पारा मेडिकल स्टाफ, वहां के सुरक्षा गार्ड, सफाई कर्मी के साथ-साथ स्वास्थ सेवा से जुड़े आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका एवं आशा कार्यकर्ता का टीकाकरण किया जाएगा। यह बातें डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने कहीं। कलेक्ट्रेट स्थित अम्बेडकर सभागार में डीएम व एसएसपी बाबूराम ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता के दौरान टीकाकरण के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्रालय के प्रोटोकॉल को पावर पॉइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से दिखाया। डीएम ने कहा कि टीकाकरण केंद्र पर 4 वैक्सीनेशन ऑफिसर रहेंगे।

टीकाकरण कार्यक्रम को सफल बनाना ही एकमात्र उपाय : एसएसपी

एसएसपी बाबूराम ने कहा कि 16 जनवरी को बहुत बड़े अभियान की शुरुआत होने जा रही है। यदि कोई अफवाह फैलाने का प्रयास करता है तो तुरंत उसका खंडन होना चाहिए। इसलिए टीकाकरण कार्यक्रम को सफल बनाना ही एकमात्र उपाय हैं। मौके पर नगर आयुक्त मनेश कुमार मीणा, डीडीसी तनय सुल्तानिया, एडीएम विभूति रंजन चौधरी, एडीएम विभागीय जांच अखिलेश प्रसाद सिंह, उप निदेशक जन संपर्क नागेंद्र कुमार गुप्ता, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार मिश्र भी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser