पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनावी तैयारी:हर क्षेत्र में विकास की गंगा बहाई है, और भी काम होगा

दरभंगा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फराज फातमी ने पेश की अपने 5 साल की रिपोर्ट, कहा-

केवटी विधायक डॉ फराज फातमी ने बुधवार को दरभंगा स्थित अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने पांच साल के कार्यकाल में विकास एवं जनहित में किए गए कार्य का लेखा जोखा पेश किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पंचायती राज, लोक स्वास्थ्य एवं अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के माध्यम से लाखों करोड़ रुपए की लागत से क्षेत्र के विभिन्न पंचायत, टोला और गांव में विकासात्मक कार्य किए गए। विधायक फराज फातमी ने कहा, जनहित और विकास के कार्य से केवटी का कोई भी हिस्सा आज वंचित नहीं है।

समाज के सभी वर्ग, लिंग पंथ को ध्यान में रख कर अपने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने का काम किया है। बिजली और स्वास्थ्य के का ब्यौरा पेश करते हुए बताया कि केवटी एवं सिंहवाड़ा प्रखंड में ससमय एवं पूर्ण बिजली उपलब्धता के लिए अलग-अलग जगहों पर पॉवर ग्रिड की स्थापना, स्वास्थ्य के क्षेत्र में केवटी एवं सिंहवाड़ा सामुदायिक चिकित्सा केंद्र में 35 बेड सहित आपातकालीन दवा, डॉक्टर एवं चिकित्साकर्मी की नियुक्ति के साथ-साथ नए अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य उप केंद्र की निर्माण प्रक्रिया का अंतिम रूप अभूतपर्व विकास कार्य का द्योतक साबित हो रहा है। मुख्य सड़क, प्रखंड मुख्यालय एवं जिला मुख्यालय से जोड़ा गया है। इस योजना में सिमरी से तारालाही तक की सड़क सिंहवाड़ा प्रखंड के लिए खास है। वहीं, केवटी एवं सिंहवाड़ा में लगभग 109 करोड़ की लागत से विभिन्न पंचायतों में आरईओ सड़क की निर्माण करवाया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें