दुर्घटना में मौत / रविवार की रात दाे बाइकाें की टक्कर में मृत युवक की हुई शिनाख्त, ससुराल जा रहा था देवेंद्र यादव

The identity of the young man, who was going to his in-laws's house, Devendra Yadav was killed on Sunday night
X
The identity of the young man, who was going to his in-laws's house, Devendra Yadav was killed on Sunday night

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:00 AM IST

सिंहवाड़ा. प्रखंड की सिंहवाड़ा दक्षिणी पंचायत के ठकनिया निवासी 37 वर्षीय देवेंद्र यादव उर्फ चुन्नू की रविवार रात सड़क दुर्घटना में माैत के बाद पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को शव के घर पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया। पत्‍‌नी, बच्चे सहित परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उनके अंतिम संस्कार में लोगों ने नम आंखों से भाग लिया। बताते चलें कि रविवार की रात अतरबेल जाले पथ पर सनहपुर व रतनपुर के बीच चौर में दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई थी।

घटना में एक पर सवार चालक देवेंद्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी जबकि दूसरी बाइक पर सवार सिंहवाड़ा उत्तरी पंचायत के लालबाबू सहनी व मुन्ना कुमार को पुलिस ने सीएचसी पहुंचाया था जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि चुन्नू अपने ससुराल जाले प्रखंड के समधिनिया गांव जा रहा रहा था वहीं दूसरी बाइक पर सवार युवक पकटोला से वापस गांव लौट रहे थे। सनहपुर व रतनपुर के बीच तेज रफ्तार से जा रही दोनों बाइकाें की आमने सामने की टक्कर हो गई थी। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही परिवार सहित गांव में मातम छा गया। मृतक की पत्‍‌नी अनीता देवी और पुत्री पूजा कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है।

पत्‍‌नी और पुत्री रह-रहकर बेहोश हो जाती है। वहीं मृतक का पुत्र लालू और मोनू का भी रो-रोकर बुरा हाल है। पुत्र कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। मृतक की मां सावित्री देवी बेटे की शवयात्रा के दौरान दहाड़े मारकर विलाप कर रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि चुन्नू गांव में सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। उनकी मौत से घर में दुखों का पहाड़ टूट गया है। अब घर कैसे चलेगा, कौन बेटा-बेटी को पढ़ाएगा। ग्रामीण परिजनों को ढांढस बंधाने में जुटे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना