पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर अभियान:लोगों को कोरोना से बचने के लिए दिया संदेश, कहा- मास्क लगाएं और जीने के लिए जरूरी दो गज की दूरी भी बनाए रखें

दरभंगा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
काेराेना संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहनने काे लेकर अभियान चलाते युवा।
  • शहर से लेकर गांव तक के युवाओं ने समाज को जागरूक करने का लिया निर्णय

कोरोना संक्रमण का दौड़ अभी खत्म नहीं हुआ है। लेकिन लोगों का व्यवहार इसको लेकर लापरवाह होता जा रहा है। ऐसे में लोगों ने एक बार फिर देश स्तर पर बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया है।

इसके लिए शहर से लेकर गांव तक के युवाओं ने समाज को जागरूक करने का निर्णय लिया है। मनीगाछी प्रखंड के मकरंदा गांव में रविवार को युवाओं ने महावीरजी चौक पर एक अभियान चलाकर लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया। लोगों ने कहा कि कोरोना संक्रमण का दौड़ अभी खत्म नहीं हुआ है। इसलिए वैक्सीन आने तक इससे बचने के लिए मास्क लगाने के साथ दो गज की दूरी रख कर सब काम करने की आदत डालें।

अभियान की अध्यक्षता महानंद झा ने किया। मौके पर उन्होंने कहा कि कोरोना की वैक्सीन आने में अभी देरी है। ऐसे में मास्क एवं सोशल डिस्टेंस कोरोना ही इससे बचने का एकमात्र विकल्प है। युवा समाजसेवी कुणाल कुमार मिश्र ने कहा कि दैनिक भास्कर ने लोगों को मास्क पहन कर घरों से बाहर निकलने के लिए जागरूकता अभियान चलाया है। मौके पर मुरारी झा, रोहित झा, विक्की कुमार आदि ने ग्रामीणों से बिना मास्क के बाहर नहीं निकलने का आग्रह किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें