पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:सनहपुर श्याम चौक पुलिस पिकेट के समीप बदमाशों ने युवक को पेट में मारी गोली, डीएमसीएच में भर्ती

सिंहवाड़ा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र का मामला, कई थाने की पुलिस व एसडीपीओ पहुंचे घटनास्थल, दो को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ

सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के सनहपुर दुर्गा स्थान से उत्तर बुढ़वा पीपल के समीप शनिवार की देर शाम एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया। उसे गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जख्मी युवक सनहपुर के सुरेश मिश्रा के पुत्र नवीन मिश्रा (23वर्ष) है। एमओआईसी डॉ. प्रेमचंद प्रसाद ने बताया कि युवक के पेट के नीचे दाहिनी तरफ गोली लगी है। घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में कमतौल इंस्पेक्टर बसंत कुमार झा, सिंहवाड़ा, सिमरी व कमतौल थानाध्यक्ष क्रमशः अमित कुमार, हरि किशोर यादव व सरवर आलम ने घटनास्थल का जायजा लिया है। बताया गया है कि दुर्गा स्थान के निकट लगी अस्थाई दुकान से युवकों की टोली कचरी, आलू चॉप व मुढ़ी लेकर संजय मिश्रा उर्फ बुढ़वा के दरवाजे पर खा रहे थे। उसी दौरान शोर मचा कि नवीन को गोली लगी है। दुकानदारों ने पुलिस को जानकारी दी और दुकान समेटकर घर चले गए। वार्ड सदस्य एक आदमी के साथ आया था नवीन के घर : गोली लगने से जख्मी युवक के पिता सुरेश मिश्रा ने बताया कि उसका बेटा घर पर ही था। उसी दौरान गांव का एक वार्ड सदस्य एक नए आदमी के साथ आकर बेटे से बात करने लगा। उसके बाद वह खेत की ओर चले गए। खेत में काम करने के दौरान सूचना मिली कि उसके बेटे को गोली लगी है। उधर, गांव में चर्चा है कि युवकों के शराब पीने के दौरान किसी ने नवीन को गोली मार दी।

पिकेट के निकट चली गोली, दहशत में लोग

अतरवेल जाले पथ पर सनहपुर श्याम चौक पर बने पुलिस पिकेट पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इससे महज कुछ दूरी पर हुई इस घटना से ग्रामीण हैरत में है। घटना के संबंध में बेहोश युवक कुछ बता नहीं पा रहा है। परिजन एवं ग्रामीण भी स्पष्ट नहीं बोल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें