पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मामला दर्ज:केवटी में चोरों ने घर से उड़ाया बक्सा, मामला दर्ज

दरभंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार की देर रात गिरीश चंद्र मंडल व कृष्णकांत मंडल के घर से अज्ञात चोरों ने घर में रखा बक्सा उड़ा ली। घर से कुछ सौ मीटर की दूरी पर चोरों ने बक्सा खोल उसमें रखे सभी सामान निकाल बक्सा छोड़ फरार हो गए। घर के बरामदे पर सो रही कृष्णकांत की मां सीता देवी को घटना की भनक तक नहीं  लगी। सुबह करीब 3 बजे जब उनकी आंख खुली तो घर का खुला दरवाजा देख सन्न रह गई। उसके बाद उन्होंने घर के लोगों को जगाया। सुबह में खोजबीन के क्रम में टूटा बक्सा घर से थोड़ी दूर पर पाया गया।

वहीं अवधेश कुमार मिश्र के घर से चोरों ने दो मोबाइल फोन की चोरी कर ली। इस मामले में कृष्णकांत मंडल ने रैयाम थाना में आवेदन देकर करीब 5 लाख मूल्य के सोने का चेन, कंगन, सोने की हनुमानी, चांदी के पायल, बिछिया व कीमती वस्त्र के अलावा 20 हजार नगद चोरी हाेने का मामला दर्ज करवाया है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने डॉग स्क्वायड के संग चोरी स्थल का दौरा किया लेकिन पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। कमतौल इंस्पेक्टर वसंत कुमार झा भी रैयाम थाना पहुंचकर चोरी की जानकारी ली।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें