पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुलासा:टिकट की दलाली करते तीन धराए, दो को जेल

दरभंगा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ऑनलाइन तत्काल टिकट के गोरखधंधे का खुलासा

आरपीएफ इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार की रात टिकट दलालों के विरुद्ध छापेमारी में टीम ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। तत्काल टिकट दलाल को तत्काल टिकट की दलाली में पकड़ा गया है। इसमें मधुबनी जिला अन्तर्गत जयनगर थाना क्षेत्र के मारवाड़ी मोहल्ला के रामावतार चौधरी के पुत्र विजय कुमार चौधरी, उसी थाना क्षेत्र के टारतोल बराही वार्ड एक के निवासी राम पुकार यादव के पुत्र प्रवीण कुमार यादव और मधुबनी राजनगर थाना क्षेत्र के चीचारी गांव निवासी ओम शंकर राय के पुत्र संतोष कुमार राय को गिरफ्तार किया गया है। इसकी पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर इंचार्ज ब्रजेश कुमार ने बताया कि ऑनलाइन टिकट बुकिंग के माध्यम से तत्काल टिकट की दलाली मामले में गिरफ्तारी हुई है।

वहीं, सूत्रों ने बताया कि विजय चौधरी को तो कोर्ट से बेल मिल गया मगर दो अन्य को जेल भेज दिया गया है। अधिकारी सूत्रों ने बताया कि विभाग की ओर से टिकट दलाली को लेकर गोपनीय सूचना के तहत बीती रात यह छापेमारी की गई थी। इस मामले में आरपीएफ रेलवे एक्ट की तहत धारा 143 के तहत एफआईआर दर्ज कर पुलिस अनुसंधान कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें