पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रहें सतर्क:कोरोन से 24 घंटे में तीन की मौत 28 नए पाॅजिटिव मिले, 29 स्वस्थ

दरभंगा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यह दृश्य डीएमसीएच के इमरजेंसी कैंपस का है। कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती समस्तीपुर के इस मरीज को रविवार को सीटी स्कैन के लिए जाना था। मगर ट्रॉली मैन कोरोना मरीज होने पर इंकार कर दिया। उसके परिजन को खुद ट्रॉली लेकर जाना पड़ा।फोटो। राहुल कुमार गुप्ता - Dainik Bhaskar
यह दृश्य डीएमसीएच के इमरजेंसी कैंपस का है। कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती समस्तीपुर के इस मरीज को रविवार को सीटी स्कैन के लिए जाना था। मगर ट्रॉली मैन कोरोना मरीज होने पर इंकार कर दिया। उसके परिजन को खुद ट्रॉली लेकर जाना पड़ा।फोटो। राहुल कुमार गुप्ता
  • एक्टिव मरीज 369, होम आइसोलेशन में रह रहे हैं 303 पीड़ित

जिले में रविवार काे कोरोना पीड़ित तीन मरीजाें की मौत हाे गई। इसमें एक शहर के रामबाग मोहल्ले में होम क्वारेंटाइन में, दूसरा अल्लपट्‌टी स्थित प्राइवेट अस्पताल में और तीसरा डीएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिए। प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ने वाला बहेड़ी के रहने वाले थे। दूसरी ओर मरीजों की संख्या में कमी आयी है। कुल नए पॉजिटिव मरीज की संख्या जहां 28 बताई गई है।

वहीं, 29 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं। फिलहाल होम आइसोलेशन में 303 मरीज भर्ती हैं। वहीं, एक्टिव मरीज की संख्या 369 बताई गई है। उधर, केवटी में कुल 200 लोगों को रैपिड एंटीजन किट से जांच की गई, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। मुंबई से आने वाले 25 हवाई यात्रियों रिपोर्ट भी निगेटिव आई।

आजकल गंभीर अवस्था में जो अस्पताल आ रहे हैं, उसमें ज्यादातर मरीज ठीक हो रहे हैं। जो पहले से कोरोना के अलावे हार्ट अर्टक, ब्लड प्रेशर, डायबिटीज, किडनी रोग के मुख्यत: मरीज मर रहे है।
-डॉ. प्रशांत कुमार, डीएमसीएच

खबरें और भी हैं...