पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:डीएमसीएच में बवाल को लेकर दो-दो एफआईआर, दोनों में कई आरोपी कॉमन

दरभंगा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वेतन मांगने पर महिला सफाई कर्मी के साथ मारपीट का लगाया आरोप

डीएमसीएच कैंपस में एक दिन पहले सवाई कर्मियों के दो गुटों के बीच बढ़ा विवाद और मारपीट के बीच पथराव व बवाल के बाद कर्मियों के बीच तनाव का माहौल बना है। हालांकि बेंता ओपी की पुलिस मामले की गंभीरता को लेकर चौकसी कड़ी कर छापेमारी में लगी है। वहीं, दोनों पक्षों के बीच हुई हिंसक घटना और रणक्षेत्र बने डीएमसीएच कैंपस मामले को लेकर दो मामले दर्ज कर पुलिस जांच में लगने के साथ ही आरोपियों की तलाश कर रही है। एक एफआईआर चूनाभट्ठी मोहल्ला के अनिल महतो की पत्नी रानी देवी ने दर्ज कराई है। आरोप है कि अल्लपट्टी के राहुल कुमार, जयंत प्रभाकर आदि पहुंच कर पूछने लगे कि तुम लोगों को इतनी हिम्मत कि घर पर आकर रुपए की मांग करोगी। इसी पर इन लोगों ने कहा कि हम सभी लोगों का वेतन बकाया है। इसी को लेकर गाली-कलौज व मार-पीट करने लगे।

कैंटीन पर पथराव व सिर फोड़ने को लेकर 9 नामजद

दूसरे पक्ष के रमण कुमार मंडल की एफआईआर में कहा गया है कि सफाई कर्मी महिला लोग अपूर्वा एजेंसी के माध्यम से वेतन प्राप्त करती हैं। एजेंसी से सफाई कर्मियों को वेतन को लेकर पूर्व में विवाद हुआ था। सफाई कर्मी रानी देवी ने ओपी में शिकायत की थी। घटना के दिन रानी देवी डीएमसीएच स्थित रमन के केंटीन में चाय पी रही थी, इसी बीच उक्त एजेंसी के कर्मी लोग जिसमें राहुल कुमार राम, मुकेश राम, जयंत कुमार, कृष्णा मंडल, विकास राय, विनोद राम, मिथुन कुमार, कृष्णा कुमार राम, एवं आकाश कुमार और अज्ञात करीब 10 से 15 लोगों के साथ कैंटीन पर आकर धावा बोल दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें