पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेलगाम बस ने 2 को कुचला, 13 यात्री घायल:दरभंगा से समस्तीपुर जा रही थी, जनकपुरी चौक पर हुआ हादसा, चाय दुकानदार समेत 2 की मौत; विरोध में बवाल

दरभंगा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क किनारे लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
सड़क किनारे लगी लोगों की भीड़।

दरभंगा में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए। बुधवार सुबह यात्रियों से भरी बस लहेरियासराय से समस्तीपुर जा रही थी। इसी दौरान जनकपुरी चौक के पास बस अनियंत्रित हो गई और किनारे खड़े चाय दुकानदार व एक साइकिल सवार को कुचलते हुए सड़क से नीचे चली गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने बस में फंसे घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। गुस्साए लोगों ने सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया और हंगामा करने लगे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस लोगों को समझाने-बुझाकर शांत करवाया। करीब 2 घंटे बाद लोग माने और सड़क पर आवागमन सामान्य हुआ। लोगों की मांग है कि प्रशासन बस चालक पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दें।

पुलिस के अनुसार, बस चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण हादसे की बात सामने आ रही है। लोगों को मुआवजे का आश्वासन दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बस लहेरियासराय से समस्तीपुर के लिए खुली ही थी कि महज 10 मिनटों के अंदर अनहोनी हो गई। पुलिस दोषी चालक पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे।