पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बवाल:शराब की खेप को लेकर ओझौल में बवाल फायरिंग में 2 महिला घायल, दो बाइक जली

दरभंगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुबह में हंगामा से रणक्षेत्र बना रहा लहेरियासराय-समस्तीपुर पथ का ओझौल गांव

बहादुरपुर थाना अन्तर्गत लहेरियासराय-समस्तीपुर रोड में ओझौल गांव में बुधवार की सुबह शराब की खेप को लेकर हिंसक घटनाएं हुई। इस दौरान जमकर रोड़ेबाजी, आगजनी व फायरिंग भी हुई और दो बाइक को जला भी दिया गया। गोलीबारी में दो महिलाएं घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंचे सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद, प्रशिक्षु आईपीएस वैभव शर्मा, एसडीपीओ अनोज कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर सुबोध चौधरी आदि ने घटनास्थल का जायजा लिया। दो पक्षों में तनाव को देखते हुए पुलिस एवं सीआईएसएफ के जवान गांव में कैंप कर रहे हैं। प्रशिक्षु आईपीएस वैभव शर्मा ने बताया कि मामले में अनिल सिंह को गिरफ्तार किया गया है। अन्य दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना की जद में ओझोल के अनिल सिंह द्वारा मंगलवार की रात पुलिस को शराब की खेप पहुंचने की सूचना देना बताया जाता है। इस सूचना पर शराब तस्करों के पक्ष के लोगों ने सुबह में अनिल सिंह के घर पर धावा बोल दिया। बाद में अनिल सिंह के पक्ष के लोगों ने पंचायत समिति सदस्य कन्हाई पासवान की दुकान में आग लगा दी। इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती अनिल सिंह की मां मिथलेश देवी ने बताया कि कन्हाई पासवान, लालो पासवान, मनोज ठाकुर आदि सैकड़ों की संख्या में उनके घर पर पहुंचकर पत्थरबाजी की और गोली भी चलाई। इस दौरान उनके हाथ में गोली लगी। पतोहू भी चोटिल हुई हैं।

मामले में एक पक्ष के आरोपी अनिल सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटनास्थल पर पुलिस की मौजूदगी में घर में लगाई आग

बताया जाता है कि सूचना मिलने पर अनिल सिंह के घर एएसआई प्रमोद राम, एएसआई अशोक पासवान सहित करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी थे। उन लोगों ने भीड़ को काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन भीड़ के सामने पुलिस की एक भी नहीं चल पाई। भीड़ ने पुलिसकर्मियों को धक्का देते हुए अनिल सिंह के घर पर रोड़ेबाजी व तोड़फोड़ की और आग लगा दिया।

दूसरे पक्ष के लाल बाबू पासवान ने कहा-सड़क जाम करने पर अनिल सिंह ने पथराव किया व गोली चलाई

दूसरे पक्ष के लाल बाबू पासवान का कहना है कि कार से आए उनके चार मित्र उनसे मिलकर लौट रहे थे। इसी दौरान अनिल सिंह साथियों के साथ घेर लिया। वे लोग इसी बात को लेकर मुख्य सड़क को जाम करने चले गए। जिसके बाद छत से अनिल सिंह और उनके परिवार के लोगों ने पथराव किया और गोली भी चलाई।

अनिल सिंह व मनोज ठाकुर में वर्षों से चली आ रही है रंजिश​​​​​​​

बताया जाता है कि अनिल सिंह वह मनोज ठाकुर में पिछले कई वर्षों से दुश्मनी चलती आ रही है। करीब 2 वर्ष पूर्व भी दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना हुई। जिसमें एक युवक को हाथ में गोली लगी थी।
मामले में कार्रवाई की जा रही है : सिटी एसपी​​​​​​​
दो पक्षों के बीच मारपीट और रोड़ेबाजी की घटना हुई है। इसमें दोनों पक्षों द्वारा गोली चलाने की बात सामने आई है। इस घटना में कन्हाई पासवान के कटघरा को जला दिया गया। वहीं, अनिल सिंह के गेस्ट घर व दो बाइक को जला दिया गया है। मामले में पुलिस छानबीन और कार्रवाई की जा रही है।
-अशोक कुमार प्रसाद, सिटी एसपी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser