पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर अभियान:जब तक वैक्सीन नहीं आ जाता है, तब तक कोरोना से बचने के लिए मास्क ही सुरक्षा कवच है : डॉ. दिवाकर

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिन्दु डायग्नोस्टिक सेंटर में मास्क पहनने का लिया संकल्प

कोरोना से बचने के लिए अभी मास्क ही सुरक्षा कवच है। जबतक वैक्सीन नहीं आ जाती है, तब तक जब भी घर से निकले तो मास्क पहनकर ही निकले है। दैनिक भास्कर के अभी मास्क ही वैक्सीन है अभियान के तहत शुक्रवार को अल्लपट्‌टी चौक स्थित बिन्दु डायग्नोस्टिक सेंटर में डॉ. आरपी दिवाकर ने मास्क पहनने के लिए लोगों को शपथ दिलाया। सभी लोगों ने खुद तो मास्क लगाने के साथ ही प्रतिदिन चार से पांच लोगों को जागरूक करने की बात भी स्वीकारी।

नाक से ही शरीर के अंदर प्रवेश करता है कोरोना

निदेशक डॉ. आरपी दिवाकर ने कहा कि कोरोना महामारी एक वैश्विक बीमारी है। अभी यह नया तरह की बीमारी उभर का सामने आया है। इसके कारण इसका दवा अभी नहीं बन पाया है। इसके लिए सभी देश के वैज्ञानिक लगे हुए है। जब तक दवा नहीं आ जाती है, तब तक हमारी सुरक्षा मास्क ही कर सकती है। अगर हम मास्क का सही तरह से इस्तेमाल करेंगे, तो कोरोना से जरूर बचे रहेंगे। मौके पर लैब टेक्नीशियन दीपक सारंगी, पंकज, अन्नू, मनीषा, कोमल, समीर, राज किशोर, रौशन, राम विनय, विपूल, प्रेम कुमार आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser