पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पदभार:ईनफ्लिबनेट संचालक मंडल के सदस्य नामित हुए वीसी

दरभंगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एलएनएमयू व केएसडीएसयू के प्रभारी कुलपति प्रो. राजेश सिंह को ईनफ्लिबनेट, गांधीनगर के संचालक मंडल के सदस्य के रूप में वीसी की श्रेणी में नामित किया है। यूजीसी सह ईनफ्लिबनेट के अध्यक्ष प्रो. डीपी सिंह ने उन्हें ईनफ्लिबनेट सदस्य के रूप में तीन साल की अवधि के लिए नामित किया है। इसकी सूचना विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के संयुक्त सचिव डाॅ. मंजू सिंह ने कुलपति प्रो सिंह को पत्र के माध्यम से दी है। विश्वविद्यालय अनुदान आयोग ने अंतर विश्वविद्यालय केंद्र स्थापित किया है।

इनफॉर्मेशन और लाइब्रेरी नेटवर्क (ईनफ्लिबनेट) एक स्वायत्त संस्था है जिसे 1991 में स्थापित किया गया था। इनफ्लिबनेट की प्राथमिक जिम्मेदारी विवि पुस्तकालय का आधुनिकीकरण करना और शिक्षाविदों और अनुसंधानकर्ताओं के बीच विद्वतापूर्ण संचार को बढ़ावा देना है। इनके मनोनयन पर विवि में शिक्षकों, पदाधिकारियों एवं शिक्षाविदों में प्रसन्नता जताते हुए वीसी को बधाई दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें