पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोगों में आक्रोश:घटिया निर्माण के कारण गिरी पानी टंकी के मलबे के पास आंदोलन जारी, 13 को करेंगे चक्का जाम

दरभंगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जांच के लिए गठित टीम 3 दिन बीतने के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंची

टिकापट्टी देकुली-चट्टी के वार्ड 9 में घटिया निर्माण से ढहे पानी टंकी व जल-नल योजना सहित पंचायत के विकास योजनाओं में लूट के खिलाफ भाकपा-माले के नेतृत्व में चार दिनों से चट्टी में चल रहा आंदोलन रविवार को भी जारी रहा। आंदोलनस्थल पर भाकपा-माले के जिला कमेटी सदस्य व खेग्रामस के प्रखंड अध्यक्ष गणेश महतो और मनरेगा मजदूर सभा के प्रखंड सचिव विनोद सिंह ने पहुंचकर आंदोलनकारियों को सं‍बोधित किया।

सभा को सं‍बोधित करते हुए कहा कि मुकदमा करने के डीएम के आदेश के बाद भी बीडीओ-मुखिया लीपापोती में लगे हैं। पानी टंकी के ढहने के जांच के दायरे में बीडीओ और मुखिया लाने व दोषियों के गिरफ्तारी तक आंदोलन जारी रहेगा। मनरेगा मजदूर सभा के प्रखंड सचिव विनोद सिंह ने कहा कि ठंड में चार दिनों से जारी धरनार्थियों से वार्ता नहीं किया गया। यहां तक कि अभी तक डीएम द्वारा गठित जांच टीम ने एक बार पंचायत का भ्रमण भी नहीं किया है।

अगर तीन दिनों में प्रशासन आंदोलनस्थल पर आकर पूरे मामले में हुई कार्रवाई की जानकारी नहीं देते हैं तो 13 जनवरी को बेनीपुर-दरभंगा रोड़ को चट्टी चौक पर अनिश्चितकालीन जाम करने को बाध्य होंगे। शिवशंकर लाल देव, धर्मेंद्र लाल देव, बैद्यनाथ मुखिया, आजाद लालदेव, समतोला देवी, जगदीश महतो, हीरा महतो आदि ने भी सम्बोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser