पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:घर के बाहर चारों ओर भरा है पानी, खेल रही 5 साल की आंचल कुमारी पैर फिसल जाने से पोखर में डूबी

सिंहवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिमरी थाना क्षेत्र की कंसी पंचायत के वार्ड- 10 की घटना, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सिमरी थाना अंतर्गत सदर प्रखंड की कंसी पंचायत के वार्ड दस महतो टोला में शुक्रवार को बाढ़ के पानी में डूबने से उमेश महतो की पांच वर्षीय पुत्री आंचल कुमारी की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची का घर चारो ओर से बाढ़ के पानी से घिरा है। बच्ची का पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी मे जाकर डूब गई। दो बहनों में बड़ी आंचल की मौत से मां पुतुल देवी व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीपीआई के जिला सचिव मंडल सदस्य दिलीप भगत ने कहा कि बाढ़ की विनाश लीला के चलते मासूम की जान गई है। घटना पर पवन कुमार चौधरी, पंसस तबरेज आलम, सुनील साह, सोनेलाल महतो, पुकार राम आदि ने गहरी संवेदना प्रकट की है।

डूबने से युवक की मौत, शव नहीं मिलने पर जाम

प्रखंड के जोरजा गांव स्थित मरहा बांध के बगल वाली पोखरा में गुरुवार को रमेश राम की 18 वर्षिय पुत्र मिंटू कुमार की मौत डूबकर हो गई। शव की खोजबीन में गुरुवार दोपहर से ही मछुआरों की मदद से प्रयास किया जा रहा था। देर रात तक शव बरामद नहीं किया जा सका। आक्रोशित लोगों ने बहेड़ी-लहेरियासराय मुख्य मार्ग को 3 घंटे तक जाम कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें