पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिशन आरोग्य रक्षक:समाज को जरूरत होने पर सेवा के लिए तत्पर हैं हम

दरभंगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मिशन आरोग्य रक्षक अभियान के तहत सेवा में जुटे अभाविप कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
मिशन आरोग्य रक्षक अभियान के तहत सेवा में जुटे अभाविप कार्यकर्ता।

अभाविप की ओर से रविवार को भी जिले के विभिन्न प्रखंड व गांवों में मिशन आरोग्य रक्षक चलाया गया। प्रांत संगठन मंत्री डॉ. सुग्रीव कुमार ने कहा कि अभाविप ने सूबे भर में अब तक 8 लाख से अधिक लोगों की जांच की है।

यह मिशन हमलोग ऐसे वक्त में लेकर आये हैं जब समाज मे निराशा जनक माहौल कायम था। ऐसी विकट परिस्थिति में अभाविप के कार्यकर्ता अपना श्रमदान कर के लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक कर रहे हैं। अभाविप के कार्यकर्ताओं का यही है सपना, कोविड मुक्त हो बिहार अपना। हमारे कार्यकर्ताओं ने पुनः यह साबित किया कि जब हमारी आवश्यकता समाज को होगी हम उनकी सेवा में तत्पर रहेंगे। प्रदेश सह मंत्री पूजा कश्यप ने कहा कि पूरे जिले की छात्रों के साथ छात्राओं ने भी कदम से कदम मिलाकर इस अभियान में अपनी महत्ती भूमिका का निर्वहन करने में कोई कोर कसर नही छोड़ी है। इस मिशन आरोग्य रक्षक के माध्यम से अब तक लगभग जिले में हजार लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई है। हमारा यह अभियान 7 जून तक चलेगा।

मौके पर सीएम कॉलेज अध्यक्ष आनंद कुमार महतो व कौशल कुमार झा, विभाग संगठन मंत्री हेमंत मिश्रा, विभाग संयोजक सुमित सिंह, जिला संयोजक उत्सव पराशर, प्रदेश कार्यकारिणी परिषद सदस्य अर्पण सिंह, सुमन शर्मा, राखी शर्मा, विकास कुमार झा, हरिओम झा, श्रेयस दास, पप्पू गुप्ता, रवि कुमार, अमन सिंघानिया, राजीव कुमार, सावन कुमार, नीतीश कुमार आदि इस अभियान में सक्रिय हैं।

खबरें और भी हैं...