पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:घटतौली की शिकायत पर रद्द किया जाएगा लाइसेंस

गौनाहा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीओ ने लिया गौनाहा अंचल व प्रखंड का जायजा

किसी भी कीमत पर घटतौली व कीमत से ज्यादा रुपए लेने की शिकायत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।उक्त बातें नवागत एसडीओ शाहिला वीर ने मुख्यालय स्थित सभागार भवन में जनवितरण विक्रेताओं की बैठक को संबोधित करते हुए सोमवार को कही। उन्होंने बताया कि किसी भी प्रकार की शिकायत जनता के द्वारा मेरे पास नहीं आनी चाहिए। साथ ही साथ दुकान बंद होने की शिकायत बिल्कुल नहीं आनी चाहिए। अगर किसी भी प्रकार की शिकायत जनता द्वारा मिलती है और जांच के क्रम में सही पाया गया तो दुकान का लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा।

वहीं अनुमंडल पदाधिकारी ने गौनाहा प्रखंड व अंचल के औचक निरीक्षण भी किया। निरीक्षण के क्रम में एसडीओ ने प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय व सात निश्चय योजना के तहत नल जल योजना आदि की रिपोर्ट जांच की। उन्होंने कहा कि जितनी भी लंबित योजनाएं है उसे अति शीघ्र पूरा करे। मौके पार एमओ आशिफ इकबाल,सीओ अमित कुमार, बीडीओ अजय प्रकाश राय प्रखंड, पंचायती राज पदाधिकारी अरविंद कुमार, डीलर दिनेश राम, मुकेश राम, भोला महतो, नंदू साह, जय किशोर पटवारी, ध्रुव प्रसाद, कृष्ण देवी, मुस्मात गीता, अवध किशोर प्रसाद, अजय कुमार साह, संत राम थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें