पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

20 अज्ञात के खिलाफ शिकायत:अतिक्रमण हटाने के नोटिस पर गुस्साए लाेगाें ने सीओ दफ्तर में किया हंगामा

गायघाट3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीओ से की बदसलूकी, 7 नामजद सहित 20 अज्ञात के खिलाफ शिकायत

अतिक्रमण खाली करने का नोटिस भेजने से आक्रोशित महिलाओं ने सीओ राघवेन्द्र कुमार राघवन के दफ्तर में घुस कर हंगामा किया। साथ ही सीओ से बदसलूकी भी की। इसे लेकर सीअाे ने थाने में सात नामजद सहित 20 अज्ञात के खिलाफ शिकायत की है। सीओ ने बताया है कि जांताडीह के राजकुमार साह ने एसडीएम के यहां आवेदन दिया था कि कुछ लोगों द्वारा उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया गया है, जिसे मुक्त कराया जाए। एसडीएम के निर्देश पर जांच में पाया गया कि उक्त भूमि पूर्व से राजकुमार साह के नाम बंदोबस्त है।

जिस पर जांताडीह की ही मीरा देवी, रीना देवी, रेणू देवी व जगदीश दास झोपड़ी बनाकर अतिक्रमित किए हैं। सभी लोगों को अतिक्रमण हटाने के लिए नाेटिस भेजा गया। नोटिस मिलने के सभी आगबबूला हाे गए। रोसड़ा निवासी रामरती देवी के नेतृत्व में 20 से 25 लोग कक्ष में हंगामा करते हुए घुस गए व भद्दी-भद्दी गालियां दी। कॉलर पकड़ कर कुर्सी से नीचे गिरा दिया।

टेबुल पर रखे सरकारी कागजात फेंक दिए व अंजाम भुगतने की धमकी दी। सीओ ने कहा कि रामरती देवी दूसरे गांव की है, जिसका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। इधर, बेनीबाद ओपी क्षेत्र के सुस्ता गांव में तीन दिन पूर्व अतिक्रमण खाली कराने गई पुलिस व प्रशासन पर पथराव मामले में पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। वहीं दो नामजद अभियुक्त संजीता देवी व रंजीता देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...