पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:कार लूटी, फायरिंग कर एक फरार, दाे दबाेचे गए

गायघाट9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच 57 पर गायघाट थाना क्षेत्र के बेरूआ में दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल कार लूट ली। घटना के आधा घंटा के अंदर ही दो अपराधी समेत कार को दरभंगा जिले के सिमरी थाना पुलिस ने पकड़ लिया। पीड़ित चालक धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि तीन लाेगाें ने पटना से मुजफ्फरपुर जिले के बेरूआ गांव जाने के लिए कार को भाड़े पर लिया, जब गाड़ी बेरूआ गांव के समीप आयी तो युवकों ने कार रोकवाया और दो युवक गाड़ी में बैठे रहे और एक युवक उतर कर पेशाब करने लगा।

उसके बाद वह आकर अगली सीट पर बैठ मुझे पिस्टल के बट से मारा और नीचे उतार कर दरभंगा की तरफ लेकर भाग चला। उसने तुरंत बगल के लाइन होटल पर पहुंच थाना को सूचना दी। थानाध्यक्ष ने तुरंत नाकेबंदी करते हुए सिमरी थाना को सूचना दी। सिमरी थाना के पास जब पुलिस ने कार को रोकने की कोशिश की तो अपराधियों ने पिस्टल निकाल ली, लेकिन बैरिकेडिंग के कारण कार रुक गई। एक अपराधी पिस्टल से फायरिंग करते भाग निकला। वहीं दो अपराधियाें को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें