पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एनएच 57 पर बड़ा हादसा:बच्चे का मुंडन करा कर लाैट रहे ऑटाे सवार परिवार काे ट्रक ने कुचला, दो की जान गई, ऑटो के परखच्चे उड़े

गायघाट2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद सड़क पर पलटा हुआ ऑटो व मौके पर जुटे ग्रामीण।
  • मुजफ्फरपुर में हुआ हादसा, 8 लाेग गंभीर रूप से जख्मी, एसकेएमसीएच रेफर
  • बेकाबू ट्रैक्टर ने तीन भाई-बहनों को लिया चपेट में, दो बच्चे घायल

मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच 57 के हनुमान नगर मोड़ के समीप रविवार की सुबह एक ऑटो में ट्रक ने ठाेकर मार दी, जिसमें ससुर और दामाद की मौत हो गई। 8 लाेग गंभीर रूप से जख्मी हाे गए। पहलेजा घाट से बच्चा श्याम कुमार का मुंडन करा कर लौट रहे सुपौल जिला के परिवार के ऑटो में गायघाट प्रखंड मुख्यालय से आगे हनुमान नगर के समीप एक ट्रक ने ठोकर मार दी।

ठाेकर इतनी तेज थी कि ऑटो का परखचे उड़ गए। सुपौल जिले के बेलाही के गम्हरिया गांव निवासी ससुर कायथू मुखिया (70) व दामाद नथुनी मुखिया (40) की मौत हो गई।

वहीं उनके साथ ऑटाे में सवार मरौना के वर्मा गांव निवासी राजकुमारी देवी, सीता देवी, संगीता देवी, कृष्णा कुमार, श्याम कुमार, पूनम देवी, गम्हारिया निवासी रामदुलारी देवी व ऑटाे चालक सोनू कुमार घायल हो गए। घायल लोगों ने बताया कि वे सभी हाजीपुर पहलेजा घाट से श्याम कुमार का मुंडन करा अपने घर वापस जा रहे थे कि हादसे का शिकार हाे गए।

घायलों को स्थानीय लोगों ने पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया व अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद एनएचआई के एम्बुलेंस से एसकेएमसीएच भेज दिया। स्थानीय पुलिस ने मृतकाें व घायलों के घर पर दुर्घटना की सूचना भेज दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें