पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:चोरी की बाइक के साथ दो चोरों को किया गिरफ्तार

घोड़ासहन6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घोड़ासहन पुलिस ने की कार्रवाई, प्राथमिकी दर्ज

पुलिस ने शनिवार की देर शाम गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के विजयी कब्रिस्तान के निकट छापेमारी कर एक चोरी की बाइक के साथ दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए चोरों में एक नेपाल का रहने वाला है। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों बाइक चोरों में से एक की पहचान थाना क्षेत्र के राजवाड़ा निवासी बुनीलाल यादव व दूसरे की पहचान नेपाल के बारा जिलान्तर्गत सिमरौंन गढ़ थाना क्षेत्र के बैरिया निवासी उमेश यादव के रूप में की गई हैं। उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि चोरी के बाइक के साथ दो युवक विजयी गांव में घूम रहे हैं।

जिसके बाद उक्त कब्रिस्तान के निकट जब पुलिस बल पहुंची तब बाइक लेकर घूम रहे उक्त दोनों चोर पुलिस को देख बाइक लेकर भागने लगे। जिसके बाद पुलिस बल की मदद से दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पूछताछ में उक्त बाइक चोरों ने बरामद हीरो बाइक कुछ दिन पहले मोतिहारी से चुराने की बात स्वीकार की है। वही पूछताछ में चोरों ने गिरोह के अन्य सदस्यों के नाम का भी खुलासा किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं। पूछताछ के बाद दोनों चोरों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें