पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल:बाइक चोरी कर भाग रहे नेपाली चोर को ग्रामीणों ने दबोच लिया

घोड़ासहन14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक चोरी कर भाग रहे एक नेपाली बाइक चोर को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके दो साथी चोरी की बाइक लेकर भागने में सफल रहे। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा ने पकड़े गए चोर की पहचान नेपाल के रौतहट जिला के सिसवा निवासी नेक महम्मद के पुत्र शेख शमीम के रूप में की है।

बताया जाता हैं कि बीते मंगलवार की शाम रेलवे गुमटी के निकट स्थानीय निवासी नीतेश चन्द्र कुमार जब अपनी बाइक खड़ी कर सब्जी खरीद रहे थे, तभी उनकी बाइक चोरी कर चोर भाग खड़े हुए। बाइक मालिक अपनी बाइक को चोरों द्वारा चोरी कर भागते देख शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों ने शोर मचाते देख कई लोग बाइक चोरों का पीछा करने लगे। इस दौरान स्टेशन रोड में बाइक लेकर भाग रहे बाइक चोरों का एक साथी जो पीछे बैठा था वह नीचे गिर गया और जख्मी हो गया। जबकि उसके दो साथी बाइक लेकर भागने में सफल रहे। इधर लोगों ने बाइक से गिरे उक्त चोर को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर संध्या गस्ती में निकली पुलिस ने उक्त चोर को लोगो के चंगुल से बचा गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उक्त बाइक चोर को अपनी अभिरक्षा में स्थानीय पीएचसी में इलाज कराया व जांच पड़ताल के बाद प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें