पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरलाखी पुलिस पर हमला, बाल-बाल बचे:छेड़खानी के आरोप में कौआहा में पकड़े गए युवक को छुड़ाकर थाने लाने गए थे पुलिस अधिकारी

हरलाखी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के कौआहा गांव में बुधवार की रात सैकड़ों की संख्या में मौजूद असामाजिक तत्व ने हरलाखी पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया। हमला के दौरान एसआई व एएसआई के साथ असामाजिक तत्व ने जोड़ जबरदस्ती भी की।

इस दौरान स्थानीय चौकीदार के एक पुत्र का पांव में गहरा जख्म हो गया है। जिसका इलाज चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की संध्या करीब 7 बजे एक युवक को छेड़खानी के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों भीड़ जमा हो गई। लोगों ने युवक को बंधक बनाकर मारपीट करने लगा। उसके बाद एक घर में बंद कर बंधक बना लिया। स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी पटना कंट्रोल रूम में दिया गया। सूचना मिलते ही चौकीदार घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने का भी प्रयास किया। लेकिन किसी ने बात नही मानी। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया की जा रही है।

पुलिस ने तत्काल गस्ती के लिए निकले जेएसआई तालिब खां को घटना स्थल के लिए रवाना किया। घटना स्थल पर पहुंचते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ बदसूलकी करना शुरू कर दिया। लोग युवक को छोड़ने को तैयार नही थे। जिसके बाद अन्य पुलिस बल को भी घटना स्थल पर भेजा गया। पुलिस ने बदमाशों के चुंगल से युवक को निकालकर जब गाड़ी में बैठाने लगे तो लोगों ने ईट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस पदाधिकारी को चोट भी आई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें