पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीडीओ काे घेरा:प्रखंड कार्यालय पर लोगों का हंगामा, बीडीओ काे घेरा

हरलाखी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुव्यवस्था का आराेप लगा आवेदकों ने की तोड़फोड़

प्रखंड कार्यालय परिसर में उस समय अफरातफरी का माहौल कायम हो गया, जब सैकड़ों की संख्या में आवेदक आधार कार्ड बनाने के लिए पहुंचे। आधार सेंटर पर एक दिन में सिर्फ 30 लोगों का आधार बनाया जाता है। लेकिन क्षमता से कई गुना अधिक की संख्या में आवेदक प्रखंड कार्यालय पहुंचे। घंटों लाइन में खड़े होने के बाद जब नंबर नहीं आया तो आवेदक आक्रोशित होने लगे। लोगों ने कार्यालय पर हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने आधार सेंटर पर तोड़फोड़ भी की।

आक्रोशित लोगों का कहना था कि आधार के लिए बढ़ते भीड़ के अनुसार व्यवस्था नहीं की गई है। आवेदक सुबह 9 बजे से लाइन में लगते हैं लेकिन पूरे दिन खड़ा रहने के बावजूद नंबर नहीं आता है। हंगामे की जानकारी मिलते ही बीडीओ अरविन्द कुमार सिंह जब आधार सेंटर पर पहुंचे तो आक्रोशित लोगों ने बीडीओ को घेरकर धक्का-मुक्की की। बीडीओ ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझा कर शांत कराया और सभी का आवेदन लेकर लोगों को वापस भेजा। इस संबंध में बीडीओ ने बताया कि कुछ बिचौलियों के कारण हंगामे की स्थिति बन गई थी। सभी का आवेदन जमा ले लिया गया है। बारी-बारी से सभी लोगों को बुलाकर आधार कार्ड बनवा दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें