पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हरिणे गांव की घटना:महिला का युवक के साथ था अवैध संबंध नाराज बेटों ने आशिक की कर दी हत्या

हरलाखी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों से पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों से पूछताछ करती पुलिस।
  • संताेष की पत्नी ने 9 को किया नामजद, एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा
  • बहाना बनाकर युवक को अपने घर बुलाया और वारदात को दिया अंजाम

थाना क्षेत्र के हरिणे गांव में नाजायज संबंध को लेकर एक महिला के पुत्र ने गांव के ही एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना शनिवार देर रात की है। मृतक की पहचान गांव के ही स्व. रामाशीष साह के 40 वर्षीय पुत्र संतोष साह के रूप में हुई है।

युवक शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस ने एक आरोपी अजय साह को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक का शव महिला के घर के आगे से ही बरामद किया गया है। बहरहाल मृतक के भाई श्रवण साह समेत अन्य परिजनों व ग्रामीणों ने बताया है कि सुनीता देवी के साथ संतोष साह का वर्षों से अवैध संबंध था जिससे महिला के पुत्र नाराज थे और शनिवार की रात उसके पुत्रों ने बहाना बनाकर संताेष काे अपने घर बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

डीएसपी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की

घटना की सूचना मिलते ही बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने गांव पहुंचकर घटना की जांच की। इधर मृतक की पत्नी संजू देवी के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। इसमें महिला सुनीता देवी, अजय साह, महादेव साह, रवि साह, विजय साह, राजेश साह, संतोष साह, राजू साह व प्रदीप साह को नामजद किया गया है।

हत्या के बाद शव को क्षत-विक्षत कर दिया

परिजनों का कहना है कि महिला का पति भगत साह विदेश में रहता है। शव को देखने से पता चल रहा था कि मारने के लिए पहले हाथ-पैर बांध दिए गए थे और करंट के झटके भी लगाए गए थे। शरीर पर जख्म के निशान दिख रहे थे। पहचान छुपाने के लिए भी शव को क्षत-विक्षत भी कर दिया गया था। वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। एक आरोपी भी पकड़ा गया है।

खबरें और भी हैं...