नेक काम / बीडीओ ने किया जागरूक, 100 से अधिक लोगों को मास्क व साबुन देकर घरों में रहने की अपील की

BDO makes aware, appeals to more than 100 people to stay in homes by giving masks and soap
X
BDO makes aware, appeals to more than 100 people to stay in homes by giving masks and soap

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:00 AM IST

हसनपुर. प्रखंड मुख्यालय परिसर में सोमवार को बीडीओ दुनिया लाल यादव ने जागरूकता के लिए आमलोगों के बीच मास्क का वितरण किया। बीडीओ ने प्रखंड मुख्यालय में बिना मास्क लगाकर पहुंचने वाले 100 से अधिक लोगों को मास्क देकर बिना मास्क पहने घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी। बीडीओ ने बताया कि चौथे चरण के लॉकडाउन की समाप्ति के बाद जो नए निर्देश जारी किए गए हैं। इसके तहत भीड़भाड़ वाले जगहों पर मास्क लगाकर जाना अनिवार्य है। बिना मास्क लगाए लोग घर से बाहर नहीं निकलेंगे।

उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के चौथे चरण की समाप्ति के बाद बाजार को खोले जाने का मतलब यह नहीं कि कोरोना समाप्त हो गया है। कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए मानव चेन को तोड़ कर रखना अनिवार्य है। इस कार्य में आमलोगों को सहयोग प्रदान करने की जरूरत है। इस मौके पर बीडीओ के अलावे सीओ आनंद चंद्र झा उपस्थित थे। इधर प्रखंड के मरांची उजागर पंचायत में भी मुखिया विभा मंडल व प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष रामनारायण मंडल उर्फ बच्ची मंडल ने भी कई वार्डों में आमलोगों के बीच मास्क व साबुन का वितरण किया।

इधर, मुखिया ने साबुन व मास्क का किया वितरण

वारिसनगर| प्रखंड क्षेत्र की रोहुआ पश्चिमी पंचायत के सभी वार्डों मे प्रत्येक परिवार को मुखिया वशिष्ठ राऊत द्वारा मास्क व साबुन का वितरण किया गया। मुखिया ने बताया कि सरकार द्वारा दिए गए निर्देशानुसार प्रत्येक परिवार को चार मास्क व दो साबुन दिया गया है। मौके पर उपमुखिया मोती देवी, गोपाल ठाकुर, चुन्नू बाबु, वार्ड सदस्य लक्ष्मण पासवान ,मो नौशाद, विनोद पंडित, विनोद राम सहित अन्य वार्ड सदस्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना