पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर अभियान:कोरोना से बचाव के लिए अभी मास्क ही है वैक्सीन, लोगों को मास्क के प्रयोग के लिए जागरूक करेगा शिक्षित समाज

हसनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पटसा गांव के लोगों ने मास्क के प्रति आमलोगों को जागरूक करने का लिया संकल्प

जब तक कोरोना से बचाव के लिए किसी भी वैक्सीन की खोज नहीं होती है, तब तक इससे बचाव के लिए मास्क का प्रयोग करना सबसे कारगर उपाय है। लोगों को जागरूक करने के लिए दैनिक भास्कर की ओर से चलाए जा रहे अभियान ‘अभी मास्क ही वैक्सीन है’ की लोगों ने सराहना की है। पटसा गांव के शिक्षित लोग भी इस अभियान से जुड़ गए। लोगों ने संकल्प लिया कि वे लोगों को मास्क के प्रयोग के लिए जागरूक करेंगे।

महामारी का यह दौर सतर्कता और सावधानी बरतने का है, जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलें

मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंस बनाए रखें

रामकिशोर राय ने कहा कि कोरोना महामारी में मास्क ही वैक्सीन है। यह वक्त एकजुटता और समझदारी दिखाने का है। मास्क पहनें, स्वयं सुरक्षित रहें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।

मास्क के प्रति नहीं बरतें लापरवाही
जगन्नाथ झा ने कहा कि कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में लोगों को मास्क पहनने में और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने में बिल्कुल लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। अब तक कोरोना को लेकर कोई दवा बाजार में नहीं आई है। ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए केवल मास्क ही दवा है। इसे पहनकर ही खुद का और परिवार का बचाव संभव है। सुमन चौधरी ने कहा कि यदि लोगों को अपनी और अपनों की जिंदगी प्यारी है तो इस कोरोना काल में मास्क लगाना न भूलें। आपकी एक लापरवाही कई लोगों को मुसीबत में डाल सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser