पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शादी:3 माह पूर्व फेसबुक पर दोस्ती, थाना में निकाह

जयनगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जयनगर में शादी के बंधन में बंधे प्रेमी युगल

थाना पहुंचकर एक प्रेमी युगल ने मंगलवार को प्रशासन से शादी करवाने की गुहार लगाई। जिसके बाद बीडीओ अमित कुमार, थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान के देखरेख में प्रेमी युगल का निकाह कराकर घर भेज दिया गया। जानकारी अनुसार साथ के एक युवक एजाज खान(23) का स्थानीय बेला मुहल्ला के एक युवती रुकसाना खातून (29) के साथ 3 माह पूर्व फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। बाद में दोनों काे एक दूसरे से प्यार हो गया। एजाज खान सूरत में काम करता था।

शादी करने के लिए वह सोमवार को अपने घर पहुंचा और मंगलवार को युवती को घर से लेकर थाना पहुंच शादी करवाने की फरियाद लगाई। जिसके बाद थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान ने युवक-युवती कि सारा व्यवस्था कर जयनगर के इमाम कादरी मिन्हाज असर के द्वारा दोनों का निकाह करवाया। थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान ने बताया कि प्रेमी युगल एक दूसरे से प्यार करते है। उन्होंने बताया कि युवती रुकसाना खातून की शादी 8 वर्ष पूर्व झुमरी तिलैया में हुई थी। 3 वर्ष पूर्व उसके पति ने उसे तलाक दे दिया गया है। रुखसाना के मां -पिता नहीं रहने के कारण वह अपना इधर उधर काम कर अपना जीवन यापन करती थी। वही एजाज खान ने रोजे के पवित्र माह में अनाथ युवती का सहारा बनकर शादी रचा लिया। मौके पर समाजसेवी अरमान खान, चूरन खान, मिस्वाहउद्दीन खान, अमानत खान, रफीक खान सहित समाज के कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें