पुलिस कार्रवाई:917 बोतल शराब के साथ 5 तस्करों को पकड़ा गया

जयनगर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवधा पुलिस की हिरासत में तस्कर। - Dainik Bhaskar
देवधा पुलिस की हिरासत में तस्कर।

होली पर शराब की मांग को लेकर इस गोरखधंधे से जुड़े शराब कारोबारी अभी से ही विभिन्न ब्रांड के शराब का स्टॉक करने में जुट गए हैं। कोई ऐसा दिन नहीं है जिस दिन बॉर्डर क्षेत्रों में शराब की खेप नहीं पकड़ी जा रही है। रविवार को पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी करके 917 बोतल देसी-विदेशी शराब और 5 बाइक के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

देवधा पुलिस ने गुप्त सूचना पर बॉर्डर के नजदीक तिमुहानी के नजदीक छापा मारकर 740 बोतल देसी-विदेशी शराब और पांच बाइक के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान बैरा निवासी आनंद कुमार सहनी, पचहर निवासी धर्मेंद्र कुमार सिंह, कमलाबाड़ी निवासी राम उदगार यादव, कालीपुर निवासी देवचन्द्र यादव और सलेमपुर निवासी रंजीत पासवान के रूप में की गई है।

ये सभी आरोपी शराब से भरी बोरी बाइक पर लादकर नेपाल के रास्ते भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर अपने ठिकाने पर जाने के जुगत में थे। देवधा थाना प्रभारी रमेेश चन्द्र शर्मा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपियों को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं जयनगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कमला ब्रिज के नजदीक छपेमारी कर 77 बोतल नेपाली शराब व एक बाइक जब्त कर ली। पुलिस की भनक लगते ही तस्कर मौके से भागने निकलने में सफल रहा। एसआई सर्वेश झा के नेतृत्व में पुलिस ने कमला ब्रिज के नजदीक छपेमारी की थी।

थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पूरे क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी गई है। शराब तस्करों को चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...