पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:रिजेक्ट बैटरी को बिजली से जोड़ने के दौरान ब्लास्ट, किशोर घायल

जयनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डंडाडीह की घटना, शरीर पर कई जगह हैं गहरे जख्म

थाना क्षेत्र अंतर्गत डंडाडीह में एक घर में बैटरी ब्लास्ट होने से एक 12 वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान की पेठियाबागी निवासी बसंत पंडित के पुत्र सुमित कुमार के रूप में हुई है। घटना रविवार की सुबह 8 बजे की है। बैटरी ब्लास्ट होने की आवाज इतनी तेज थी की आसपास के घर भी दहल गया। जानकारी अनुसार सुमित कुमार सुबह में इमरजेंसी की रिजेक्ट बैटरी से खेल रहा था।

इसी बीच खेलते-खेलते अचानक उक्त बैटरी को बिजली कनेक्शन से जोड़ दिया जिससे बैटरी अचानक ब्लास्ट हो गया। जिससे सुमित कुमार के प्राइवेट पार्ट के अलावे शरीर के कई हिस्सों में बैटरी के छोटे-छोटे टुकड़े लगने कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। बैटरी ब्लास्ट की आवाज सुनकर उनके परिजन आनन-फानन में पहुंचे और सुमित को उठाकर समुदाय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। चिकित्सक ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल सुमित कुमार का इलाज धनबाद स्थित एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। परिजनों ने बताया कि सुमित कुमार के दाएं हाथ के अलावे प्राइवेट पार्ट व पूरे शरीर में बैटरी के टुकड़े से गंभीर रूप से चोटे आई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें