खेल का प्रदर्शन:चक ब्वायज क्लब ने पोगडंडा को हराकर सीरीज पर जमाया कब्जा

जयनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिरोडीह स्थित गैडे नगर खेल मैदान में विश्व भारती क्लब रेभनाडीह की ओर से आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच संपन्न हुआ। फाइनल मैच चक बॉयज क्लब बनाम पोगडंडा के बीच खेला गया। मैच में चक ने पोगडंडा को एक गोल से हराकर सीरीज पर कब्जा जमाया। मैच में दोनों ही टीमों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। इस दौरान चक की टीम ने पोगडंडा को एक गोल मार कर बढत बनाया, जो अंतिम समय तक बरकरार रहा।

मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद राजद नेता सुभाष यादव व विशिष्ट अतिथि राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह, उद्घाटन कर्ता पूर्व जानकी प्रसाद यादव ने विजेता व उपविजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। मौके पर राजद नेता सुभाष यादव ने विजेता टीम चक, उप विजेता टीम पोगडंडा और आयोजक विश्व भारती को 10-10 हज़ार रुपये का नगद पुरस्कार दिए। उन्होंने कहा कि खेल कला का हिस्सा है। साहित्य, संगीत और कला के बिना जीवन अधूरा है। उन्होंने कहा कि फुटबॉल में गोल मारना एक कला है, गोल मारने की कला आपके खेलने की कला को प्रदर्शित करती है। उन्होंने खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन की तारीफ की और उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वहीं राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह ने कहा कि खेल में जीत और हार लगी रहती है।

जितने वाली टीम अपनी मजबूत पक्ष को बरकरार रखें और गलतियों का निरंतर सुधार करें। बरकट्ठा के पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव ने कहा कि खेल कोई भी हो, हमेशा पॉजिटिव सोच विकसित करती है। उन्होंने चक और पोगडंडा टीम को बधाई दी और खेल सुविधाओं के लिए प्रयास करने का भरोसा दिलाया। कार्यक्रम को मुखिया सुरेंद्र यादव जिप उपाध्यक्ष निर्मला देवी, युवा नेता उमेश यादव आदि ने भी संबोधित किया। मौके पर राजेश जिलाध्यक्ष रामधन यादव राजद नेता राजकुमार यादव, इंद्रदेव यादव, रामेश्वर यादव, अनिल यादव, महादेव यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...