पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:जयनगर में बारिश बनी आफत कई कच्चे मकान गिरकर ध्वस्त

जयनगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

प्रखंड में पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बारिश गरीबो के लिए आफत बन गई है। बारिश के कारण विभिन्न इलाकों में कई कच्चा मकान ध्वस्त हो गए है। जिससे गरीबो से उनका आशियाना छीन गया है। लगातार बारिश से शनिवार को खरपोका निवासी सकलदेव यादव के मिट्टी के घर ध्वस्त हो गया।सकलदेव यादव ने बताया कि शनिवार की सुबह सभी परिवार के सदस्य बाहर अपने खेतीवाड़ी कार्य में लगे थे, इसी बीच घर ध्वस्त हो गया। उन्होंने बताया कि घर ध्वस्त होने से घर में रखे चावल, कपड़ा, गेहूं सहित अन्य सामान दबकर बर्बाद हो गया, जिससे लगभग 10 हजार रूपये का नुकसान हुआ।

वही नईटांड निवासी हेमन्ती देवी का भी मिट्टी का घर भी पूरी तरह ध्वस्त हो गया। हेमंती देवी ने बताया कि काफी गरीब परिवार से गुजर बसर करते हैं। घर ध्वस्त होने से अब उसके पास रहने का कोई घर नहीं रहा है। घर ध्वस्त होने से कई सामान दबकर बर्बाद हो गया। अब उनके पास घर नही है। ध्वस्त घर में ही तिरपाल लगा कर रहे हैं, रात में हमेशा डर बना रहता है कि कब बचा हुआ घर ध्वस्त हो जाएगा। इधर पीड़ित परिवारों ने जिला प्रशासन से क्षतिपूर्ति की गुहार लगाई है। इधर बीडीओ अमित कुमार बताएं की जिन लोगों का बारिश के कारण घर ध्वस्त हो गया है। वे फोटोग्राफ के साथ आवेदन कार्यालय में जमा करें। जांच के बाद प्रशासन की ओर से सहयोग प्रदान की जाएगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement